18+ टीकाकरण के लिए स्लॉट: 4 महीने से कॉलोनी नहीं आ रहा पानी, अब सड़क पर उतरी महिलाएं  >  News trends  >  India highlights

18+ टीकाकरण के लिए स्लॉट: 4 महीने से कॉलोनी नहीं आ रहा पानी, अब सड़क पर उतरी महिलाएं

स्रोत: Nanfang Daily Online Edition     time:

18+ टीकाकरण के लिए स्लॉट: 4 महीने से कॉलोनी नहीं आ रहा पानी, अब सड़क पर उतरी महिलाएं

  


  

18+ टीकाकरण के लिए स्लॉट: 4 महीने से कॉलोनी नहीं आ रहा पानी, अब सड़क पर उतरी महिलाएं

समर्थकों ने श्रद्धांजलि देना भी शुरू कर दिया. कंगना ने यह खुलासा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली सलमान खान-अनुष्का शर्मा स्टारर सुल्तान को लेकर किया है.

यह भी पढ़ें: नक्सलियों का 18+ टीकाकरण के लिए स्लॉट घातक हथियार बन गया है 'बाल संघम'. स्थानीय लोगों की मानसिकता ना बदलने का ये भी एक बड़ा कारण है.

एक प्रेम कहानी का इससे भयावह अंत नहीं हो सकता. शिमला के लिए भी 6 घंटे करना पड़ता है इंतजार. पिछले पांच सालों से खेत में न पानी है, न कोई फसल.

यहां आजकल 18 से 44 साल के बीच की उम्र के लोगों में टीकाकरण के लिए मारामारी है. उधर हिमाचल सरकार ने भी सख्ती दिखाते हुए हड़ताली कर्मियों को आज दोपहर तक ड्यूटी पर लौटने के आदेश दिए हैं. शहर के एक वार्ड निवासी महिला को पिछले 6 तारीख को तबीयत खराब होने पर संयुक्त जिला अस्पताल गौरीगंज में भर्ती कराया गया था.

ये भी पढ़ें:- नक्सलियों की मदद करने का आरोपी राजपत्रित अधिकारी एन वेंकट को मिली जमानत. लॉकडाउन का देश के हर नागरिक को कड़ाई से पालन करना चाहिए, तभी कोरोना से बचा जा सकता है. इसी तरह की अजीबो-गरीब खबर रायगढ़ जिले से भी है.

गडकरी ने कहा, 'मैं इस 18+ टीकाकरण के लिए स्लॉट बात से अनजान था कि कल मेरे द्वारा सुझाव देने से पहले ही उनके मंत्रालय ने ये प्रयास शुरू कर दिए थे. इनके पास से लूट के 6 लाख 78 हजार रुपये, एक पिस्टल, एक तमंचा, दो बाइक, एक कार बरामद किया है. - Cire i5 10 Gen वाला Mi Notebook 14 43,990 रुपये में बिक रहा है।.

उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि अलगाववादी नेता मसरत आलम को क्यों गिरफ्तार किया गया। राजनाथ ने कहा कि केंद्र सरकार और जम्मू एवं कश्मीर की मुफ्ती मोहम्मद सईद सरकार कश्मीरी पंड़ितों के पुनर्वास को लेकर प्रतिबद्ध है। कश्मीरी पंड़ितों के पुनर्वास के लिए हमने एक कोष की स्थापना की है।. फॉरवर्ड : मार्को फाबियान, राउल जिमेनेज, कार्लोस वेला, जेवियर हनार्देज, ओरिबे पेराल्टा और हिर्विग लोजानो. वैसे शराब सेवन को लेकर अगर दुनिया भर के आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो पुरुष-महिला के बीच शराब सेवन का फासला कम होता जा रहा है.

पूछताछ में सामने आया है कि यह ट्रक सिसाना के ठेकेदार के नाम बेचा गया हैं. जबकि नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिकी विवि, कुमारगंज, फैजाबाद के पूर्व कुलपति व 3 अन्य के विरुद्ध धारा 420,467,468,471,120 बी के अंतर्गत अभियोग पंजीकरण की स्वीकृति दी गई. उन्होंने कहा कि जो खुद चोर होते हैं उन्हें सभी लोग चोर नजर आते हैं.





【font:large in Small
| |
प्रतिलिपि अधिकार: दक्षिण न्यूज नेटवर्क website identification code 4400000131
Sponsor: co sponsor: contractor:
1024 is recommended × Browser with 768 resolution above IE7.0